DMCA.com Protection Status Surbhi Puranik Biography In hindi सुरभि पुराणिक का जीवनी

Amazon

Translate

Surbhi Puranik Biography In hindi सुरभि पुराणिक का जीवनी

Surbhi Puranik Tamil actress Biography, Photos, Age, Height, Weight, Husband, Awords, hobby, 

Surbhi Puranik's favourite Sports, Cricketer, Actor, Actoress, Food, Singer, Song


Surbhi Puranik Biography In hindi, Surbhi Puranik BioData In hindi, 

Biography Of Surbhi Puranik, Surbhi Puranik's Biography

                                        Surbhi Puranik Tamil actress Biography, Photos, Age, Height, Weight, Husband, Awords, hobby,  Surbhi Puranik's favourite Sports, Cricketer, Actor, Actoress, Food, Singer, Song Surbhi Puranik Biography In hindi, Surbhi Puranik BioData In hindi,  Biography Of Surbhi Puranik, Surbhi Puranik's Biography
सुरभि पुराणिक  एक क्यूट और खूबसूरत साउथ इंडियन अभिनेत्री मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु फिल्मों में दिखाई देती हैं । आज हम सुरभि पुराणिक के बारे में जानेगे :-






Birth of Surbhi Puranik :-

सुरभि पुराणिक का जन्म :-

सुरभि पुराणिक एक प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री का जन्म 7 दिसंबर 1993 को हुआ था, उनका जन्म भारत के दिल्ली में हुआ था।
Surbhi Puranik Tamil actress Biography, Photos, Age, Height, Weight, Husband, Awords, hobby,  Surbhi Puranik's favourite Sports, Cricketer, Actor, Actoress, Food, Singer, Song Surbhi Puranik Biography In hindi, Surbhi Puranik BioData In hindi,  Biography Of Surbhi Puranik, Surbhi Puranik's Biography

Surbhi Puranik With MoM




Surbhi Puranik Height, Weight and Physical Measurement :-

सुरभि कद, वजन और शारीरिक माप :-

सुरभि पुराणिक का सेंटीमीटर में ऊँचाई :- 5 5 ” फीट, 165 सेमी, 1.65 मी
सुरभि पुराणिक का शरीर का मापन :- 34-26-34
सुरभि पुराणिक के आँखों का रंग :- गहरा भूरा
सुरभि पुराणिक का बालों का रंग :- काली



Education of Surbhi Puranik :-

सुरभि पुराणिक का शिक्षा :-

उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई डॉन बॉस्को स्कूल, नई दिल्ली में की और उन्होंने कॉलेज ऑफ आर्ट्स नई दिल्ली, भारत में अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की। अपने बचपन के दिनों में उन्हें मॉडलिंग में अधिक दिलचस्पी थी इसलिए पढ़ाई के दौरान उन्होंने विभिन्न मॉडलिंग डिजाइनरों को किया। सुरभि पुराणिक की जीवनी बहुत ही रोचक है और आकर्षक भी।
Surbhi Puranik Tamil actress Biography, Photos, Age, Height, Weight, Husband, Awords, hobby,  Surbhi Puranik's favourite Sports, Cricketer, Actor, Actoress, Food, Singer, Song Surbhi Puranik Biography In hindi, Surbhi Puranik BioData In hindi,  Biography Of Surbhi Puranik, Surbhi Puranik's Biography

Surbhi Puranik With Father Childhood Pic




Surbhi Puranik's career in the film industry:-

सुरभि पुराणिक का फिल्म इंडस्ट्री में करियर :-

जब वह कॉलेज ऑफ आर्ट्स दिल्ली में अपनी स्नातक की डिग्री कर रही थी, तो वह फिल्मों में अपने करियर पर अधिक रुचि और ध्यान केंद्रित कर रही थी और उसने कई मॉडलिंग असाइनमेंट लिए और साथ ही उसने इमागो अभिनय स्कूल में एक अभिनय पाठ्यक्रम पर हस्ताक्षर किए, जहां वह उस स्कूल में थी सीखा कि कैसे अभिनय किया जाता है और बैरी जॉन और मनोज बाजपेयी द्वारा सिखाया जाता है।


तमिल डेब्यू

Ivan Vermatheri (2013)

इवान वेरामाथिरी (2013) :-

2013 में उनकी पहली फिल्म जो उन्होंने साइन की थी वह तमिल प्रोजेक्ट इवान वरमाथिरी की एक सतर्क फिल्म थी, जिसे एम सरवनन ने लिखा और निर्देशित किया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ विक्रम प्रभु, सुरभि, गणेश वेंकटरमन और वामसी कृष्ण हैं। इस फिल्म के म्यूजिक कंपोजर सी. सत्या और शक्ति हैं और यह सिनेमैटोग्राफर है। यह फिल्म 13 दिसंबर 2013 को रिलीज हुई थी।

सुरभि ने विक्रम प्रभु के अपोजिट इवान वेराथिरी द्वारा तमिल फिल्मों में अपना प्रवेश किया।
उन्होंने किरदार मालिनी को चित्रित किया, जो एक मासूम कॉलेज जाने वाली लड़की है ।
मालिनी को खलनायक की हिरासत में लिया जाता है और उसे भुखमरी में डालकर टॉर्चर करते हैं। उन्हें फिल्म में अपने प्रदर्शन के बारे में फिल्म आलोचकों से अच्छी टिप्पणियां मिलीं ।

उन्हें इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यूटेंट के लिए सियामा पुरस्कार के लिए विजय पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था ।


क्यूँ करथी है सरकार Zoom App को Use करने से ? 

जानिए क्या है आरोग्य सेतु एप, कोरोना से लड़ने में कैसे करता है आपकी मद्द

Mob Lynching  क्या होता है ? पाए पूरी जानकारी...


Rohit Sharma  Birthday Special Rohit Sharma Biography हिंदी में....


प्लाज्मा थेरेपी क्या है,  कैसे होता है इलाज? पाए पूरी जानकारी



Velyla Patthari  (2014) :-

वेलायिला पट्टथरी (2014) :-

2014 में उन्होंने एक तमिल कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वेलैयिल्ला पट्टथारी में अभिनय किया, जिसे वेलराज द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ धनुष और अमाला पॉल की हैं जहाँ विवेक, सरन्या पोन्नवानन, समुथिरकानी और सुरभि सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। इस फिल्म के म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर और वेल राज हैं, सिनेमैटोग्राफर हैं यह फिल्म 18 फरवरी 2014 को रिलीज हुई थी।
कहानी मुख्य रूप से पांच लोगों के बीच की दोस्ती पर केंद्रित है, जो सिर्फ स्नातक होने के बाद भी अपने कंधों पर जिम्मेदारियों को लेने के बारे में परवाह नहीं करते हैं और उनका जीवन कैसे बदलता है, बाकी कहानी बनती है।


Jeeva Movie (2014) :- 

जीवा (2014) :-

2014 में उन्होंने तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जीवा में अभिनय किया, जिसे सुजेनथिरियन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ हैं विष्णु और श्री दिव्या। इस फिल्म में, सुरभि "ओरुथी मेले" गीत में एक कैमियो उपस्थिति के रूप में दिखाई दीं। यह फिल्म 26 सितंबर 2014 को रिलीज हुई थी।
यह फिल्म एक युवा आकांक्षी क्रिकेटर जीवा के बारे में है, जो एक दिन भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने का सपना देखता है। फिल्मों की शुरुआत जीव से होती है, जो एक पार्क बेंच में बैठकर अपनी जीवन कहानी सुनाना शुरू करता है। वह एक निम्न मध्यम वर्गीय लड़का है, जो बहुत ही कम उम्र से क्रिकेट में रुचि रखता है। वह सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं। हालाँकि उसके पिता शुरू में उसका समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन बाद में वह अपने दोस्त के अनुरोध पर ऐसा करना शुरू कर देता है। जीव बड़ा होकर स्कूल टीम का हिस्सा बन जाता है। वह अपने खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करता है और एक स्टार खिलाड़ी बन जाता है। उनके प्रदर्शन को देखकर, एक स्थानीय क्रिकेट क्लब उन्हें उनके साथ जुड़ने और प्रशिक्षित करने का मौका देता है, जिसके लिए उनके पिता यह कहते हुए असहमत हैं कि क्रिकेट के कारण उनका शैक्षणिक प्रदर्शन खराब है और उन्हें भविष्य में नौकरी नहीं मिल सकती है। जीव के बीच अपनी पड़ोसी लड़की से प्यार हो जाता है और जब उनके परिवार को इस बारे में पता चलता है तो वे टूट जाते हैं। इस दिल टूटने के कारण जीव पीना शुरू कर देता है। इसलिए उसे फिर से अच्छे कामों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, जीवा के पिता उसे क्रिकेट क्लब में शामिल होने के लिए सहमत करते हैं


Beeruva Movie (2015) :-

फिल्म बीरुवा (2015) :-

2015 में उन्होंने एक तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बीरुवा में अभिनय किया, जिसे कनमनी ने लिखा और निर्देशित किया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएं सुदीप किशन और सुरभि हैं, इस फिल्म के संगीतकार एस थम्मन हैं और छोटा के नायडू छायाकार हैं। यह फिल्म 23 जनवरी 2015 को रिलीज हुई थी।

फिल्म में एक नौजवान की कहानी का वर्णन किया गया है, जो अपने अल्मिरह से प्यार करता है और वह जीवन में अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए क्या करता है । वह सब प्यार करता है एक Almirah है! उन्हें बचपन से ही पता चलता है कि यह छिपाने के लिए सबसे सुरक्षित जगह है । और अगर फिल्म के कलाकारों में एक और नाम जोड़ा जा सकता है, तो आप सुरक्षित रूप से फिल्म में भूमिका निभाता है के लिए एक almirah जोड़ सकता है । संजू (सनदीप किशन) के पास घमंड करने या घमंड करने के लिए एमए की डिग्री है या फिर, लेकिन वह अपने पिता के बिजनेस से जुड़ने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। उनके पिता सूर्यनारायण (नरेश) अपने सूरज को पटरी पर लाने की कोशिश करते हैं और यही जीवन में संजू का मिशन बदल ता है । वह उस लड़की को प्राप्त करना चाहता है जो एक क्रीम में चलता है, उसे पर्दा खींचने के लिए कहता है, और उसे पूरी तरह से अचेत कर देता है । स्वाति (सुरभि) आग बबूला है जब उसे पता चल जाता है कि असली पहचान है । लेकिन संजू ने उससे अपना दिल खो दिया है। यह कोई मजाक नहीं है किसी भी करीब ी हो रही है क्योंकि आरई पिता Adiकेशवुलु (मुकेश ऋषि) एक शक्तिशाली आदमी है, एक हत्यारा है जो एक भूमिगत साम्राज्य चलाता है, यहां तक कि राजनीति को नियंत्रित । कल्पना कीजिए कि संजू आदिकेशवलु के घर में उतर रहे हैं! वह ऐसा करता है । क्या उसे लेता है वहां अपने आप में एक और कहानी है । सूर्यनारायण उस समय खोल-स्तब्ध रह जाते हैं जब उनका बेटा वापसी पर उसे बताता है कि उसे डॉन की बेटी से प्यार हो जाता है । पिता Flaaly हांफते हैं । वह सब कुछ नहीं है. संजू कार नाव और लो खोलता है! सूर्यनारायण को जो मिलता है, वह उसे नस देता है! संजू हर समय अकल्पनीय करता है । अगर अलमीरा में छुपा था कि वह क्या एक बच्चे के रूप में अपने पिता से सजा से बचने के लिए किया था, यह Almirah है, एक बार फिर, कि उस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है अपने जीवन के लक्ष्य तक पहुंचने


Express raja movies (2016) :-

एक्सप्रेस राजा फिल्म (2016) :-

2016 में उन्होंने एक तेलुगु कॉमेडी थ्रिलर फिल्म एक्सप्रेस राजा में अभिनय किया, जिसे मरलापाका गांधी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ शारवानंद और सुरभि हैं। इस फिल्म के संगीत संगीतकार प्रवीण लक्कराजू हैं और कार्तिक घट्टामनेनी छायाकार हैं। यह फिल्म 14 जनवरी 2016 को रिलीज हुई थी।

फिल्म की शुरुआत इनू (धनराज) की शुरुआत से होती है, जो एक अजीबोगरीब चोर है, जो सिर्फ लोहे से बने सामान चुराता है । इसके बाद राजा (शरवानंद), श्रीनू (प्रभास श्रीनू) और गिरी (सप्तगिरी) को पालतू कुत्ते का अपहरण कर भागने का पता चला है। इसके बाद फिल्म फ्लैशबैक में जाती है जहां राजा और श्रीनू दोनों अपने-अपने पिता के लिए जलन के बेरोजगार और लगातार स्रोत हैं । राजा के पिता शिक्षक और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह अपने दोस्त (सूर्या) के साथ बच्चों के इलाज के लिए एक एनजीओ के लिए पैसे इकट्ठा करता है। राजा और श्रीनू को स्थानीय क्षेत्र निरीक्षक (पोसानी) द्वारा vagabonds होने के लिए गोल किया जाता है क्योंकि उन्हें लगता है कि आवारा समाज के लिए परेशानी का सबब हैं । वह उन्हें उन नौकरियों के लिए हैदराबाद छोड़ने का आदेश देते हैं, जो उन्होंने उनके लिए व्यवस्थित की थीं । हालांकि, जैसे ही वे हैदराबाद पहुंचते हैं, राजा अमुलिया (सुरभि) देखते हैं और तुरंत उसके लिए गिर जाते हैं । इसके बाद वह उसे लुभाने के लिए खुद को ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी के सेल्समैन के तौर पर पेश करता है । वह अंत में अपने प्यार को जीतता है जब वह उसे कुछ द्वारा पीटा जा रहा से बचाता है । अमुल्या पालतू कुत्तों से प्यार करता है जबकि राजा उनसे नफरत करता है । भाग्य के रूप में यह होगा, Amulya, जो राजा के लिए अपने प्यार का प्रस्ताव करने के बारे में था, राजा स्थानीय नगर निगम को अपने पालतू कुत्ते पर हाथ देखता है । एक चिढ़ने वाला अमुलिया राजा से टूट जाता है । राजा, वापस अपने प्यार को जीतने के लिए, कुत्ते की तलाश में चला जाता है और यह एक पालतू जानवर की दुकान है, जिसका मालिक के बदले में पैसे देने के लिए जोर देकर कहते है में पाता है । राजा और सेनू, पैसे की कमी, बिल गेट्स (ब्रह्माजी) को प्रभावित करने और उससे जरूरी पैसे लेने के लिए रिकॉर्ड संख्या में शब्दकोश बेचते हैं । पालतू जानवर की दुकान पर पहुंचने पर उनका बैग गिरी के बैग के साथ पालतू दुकान पर एक पागलखाना में अदला-बदली हो जाती है। देर से ही सही अहसास होने के बाद वे गिरि की तलाश करते हैं और पता लगाते हैं कि गिरि ने यह सोचकर बैग को आग लगा दी है कि बैग में उनकी बहन को मिले प्रेम पत्रों को समाहित कर लिया गया है । गिरि माफी मांगते हैं और राजा और सेनू जो भी उनसे पूछते हैं, वह करने का वादा करते हैं । इसके बाद सभी पालतू जानवरों की दुकान पर जाकर ही पता चलता है कि कुत्ता पहले ही खरीद चुका था। वे तो कुत्ते के लिए खोज शुरू, व्यर्थ में कुछ प्रयासों के बाद वे Binami ब्रिटिश (सुप्रीत) के घर में कुत्ते को खोजने के लिए । फिल्म को वापस अपहरण के दृश्य में ले जाया जाता है जहां वे कुत्ते को अगवा करने के बाद उस जगह से भाग जाते हैं ।


Pugazh movies (2016) :-

पुगाज़ फिल्म (2016) :-

2016 में उन्होंने एक तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म पुगाज़ में अभिनय किया जो मणिमारन द्वारा लिखित और निर्देशित थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ जय और सुरभि हैं। इस फिल्म के म्यूज़िक कम्पोज़र विवेक मर्विन हैं और वेलराज सिनेमैटोग्राफर हैं। यह फ़िल्म 18 मार्च 2016 को रिलीज़ हुई थी।


आक्रमण (2016) :-

2016 में उन्होंने एक तेलुगु राजनीतिक थ्रिलर फिल्म अटैक में अभिनय किया जो राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित थी और इस फिल्म का निर्माण कल्याण ने किया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ मांचू मनोज और सुरभि हैं। इस फिल्म के संगीतकार रवि शंकर हैं और यह फिल्म 1 अप्रैल 2016 को रिलीज़ हुई थी।


Gentleman Film (2016) :-

जेंटलमैन फिल्म (2016) :-

जेंटलमैन एक 2016 भारतीय तेलुगु भाषा रहस्य रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन मोहन कृष्ण इंद्रवंती ने किया है और आर डेविड नाथन ने सह-लिखित किया है । शिवलेंका कृष्णा प्रसाद की श्रीदेवी फिल्मों द्वारा निर्मित, सज्जन दोहरी भूमिका में नानी, निवेता थॉमस और सुरभि को मुख्य भूमिकाओं में पेश करते हैं; इसने आठ साल के अंतराल के बाद फिल्म निर्माण में प्रसाद की वापसी को चिह्नित किया । श्रीनिवास अवरला, श्रीमुखी और रोहिणी सहायक भूमिकाएं निभाते हैं ।

फिल्म में दो महिलाओं ऐश्वर्या और कैथरीन की कहानी सुनाई गई है, जिनके संबंधित प्रेमी जयराम "जय' मुल्लापुड़ी और गौतम लुक्स हैं । जब गौथम की किसी दुर्घटना में मौत हो जाती है तो कैथरीन को इसमें जय की भूमिका और उस पर जासूसों पर शक होता है, जिससे जय और उसके आसपास के लोगों के बारे में और सच्चाइयों का पता चलता है, जिसमें गौथम भी शामिल है । पी जी विंदा फिल्म की फोटोग्राफी के डायरेक्टर थे। मणि शर्मा ने साउंडट्रैक और स्कोर की रचना की; मार्तंड के वेंकटेश ने फिल्म का संपादन किया । प्रिंसिपल फोटोग्राफी नवंबर 2015 में शुरू हुई और अप्रैल 2016 तक चली। कोडाईकनाल में एक शेड्यूल को छोड़कर फिल्म के ज्यादातर हिस्से हैदराबाद और उसके आसपास शूट किए गए ।

Shoorveer 2 Movie :-

Okka Kshanam (2016) :-

ओका कंशम (2016) :-

2017 में उनकी अगली तेलुगु रोमांटिक साइंस फिक्शन फिल्म ओक्का कशनम है जो वी आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित थी। इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ अल्लू सिरीश, सुरभि, श्रीनिवास और सीरत कपूर हैं। इस फिल्म के संगीतकार मणि शर्मा हैं और श्याम के नायडू इस छायाकार हैं। यह फिल्म 28 दिसंबर 2017 को रिलीज हुई थी।
इस फिल्म को हिंदी में शूरवीर 2 (Shoorveer 2) के नाम से Youtube पर उपलोड किया गया है  |

कहानी एक पार्किंग में एक जोड़े के साथ शुरू होता है और उनके बेटे जीवा (Allu Sirish), वह वहां जोशना (सुरभि) पाता है । जल्दी से वे दोनों प्यार में गिर जाते है और फिर कुछ हफ्तों बाद, Joshna जीवा आमंत्रित किया, उसके अपार्टमेंट के लिए । इसके बाद वह दिखाती हैं कि उन्हें लोगों को देखने में मजा आता है और दो दिलचस्प विषयों श्रीनिवास (श्रीनिवास अवरला) और स्वाति (सीरत कपूर) युवा दंपति लगातार विवाद करते हैं और जीवा श्रीनिवास के इर्द-गिर्द फॉलो करना चुनती हैं जो जीवा को अपनी प्रेम कहानी का खुलासा करते हैं । उल्लेखनीय है कि श्रीनिवास और स्वाति एक साल बाद जीवा और जोशना की जिंदगी जी रहे हैं । वे एक वैज्ञानिक (जयप्रकाश) से मिलने जाते हैं जो कहता है कि उनके समानांतर जीवन है, और अंतिम परिणाम एक साल बाद एक ही है । जब वे अपार्टमेंट लौटते हैं तो उन्हें पता चलता है कि स्वाति की हत्या की गई है, और श्रीनिवास हत्यारा है। जो वास्तव में स्वाति को मार डाला, और जोशना की हत्या करने जा रहा है, और कैसे जीवा की रक्षा करेगा कहानी के बाकी रूपों ।


Adangathey (2018) :-

अदंगथे (2018) :-

अदंगथे एक अप्रकाशित भारतीय तमिल भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका लेखन और निर्देशन शनमुगम मुथुसामी ने किया है, जिसमें सर वी। कुमार और मंदिरा बेदी और सहायक भूमिकाओं में योग वी। प्रकाश कुमार और सुरभि प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण जुलाई 2016 के दौरान शुरू हुआ।



Voter Movies (2019) :- 

वोटर फिल्म (2019) :-

गौतम (विष्णु मांचू), जो अमेरिका में काम करता है, अपना वोट डालने के लिए भारत वापस आता है। इस प्रक्रिया में, वह भावना (सुरभि) के साथ प्यार में पड़ जाता है और उसे प्रपोज करता है। सुरभि गौतम को एक शर्त देती है कि अगर वह एक खूंखार केंद्रीय मंत्री, गोवर्धन नायक (संपत राज) से संबंधित एक विशेष कार्य को पूरा करती है तो वह उसके प्यार को ठीक कर देगी।
2018 में तेलुगु फिल्म में उनका अगला आगामी प्रोजेक्ट वोटर है जहां इस फिल्म की शूटिंग प्रक्रिया चल रही है और रिलीज की तारीख को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है।



Surbhi Puranik's  Awords :- 

सुरभि पुराणिक का पुरस्कार :-

2013 में उन्हें विजय पुरस्कार में फिल्म इवान वरमाथिरी के लिए सर्वश्रेष्ठ पहली अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था।
2013 में उन्हें फिल्म इवान वरमाथिरी के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला नवोदित अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था।
साक्षात्कार सत्र


Surbhi Puranik's favourite :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा :-

Surbhi Puranik's favourite Colour :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा रगं :- लाल

Surbhi Puranik's favourite Actor :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा अभिनेता :- राम चरण , ऋतिक रोशन

Surbhi Puranik's favourite Actoress :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा अभिनेत्री :- अनुष्का शर्मा

Surbhi Puranik's favourite Food :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा खाना :- ज्ञात नहीं है

Surbhi Puranik's favourite Singer :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा गायक   :- गीता माधुरी, श्रेया घोषाल, शंकर महादेवन

Surbhi Puranik's favourite Book :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा किताब   :- ज्ञात नहीं है

Surbhi Puranik's favourite Cricketer :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा क्रिकेटर :- सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली

Surbhi Puranik's favourite Sports :-

सुरभि पुराणिक का पसंदीदा खेल :-क्रिकेट

Surbhi Puranik's hobby :-

सुरभि पुराणिक का शौक :- यात्रा, नृत्य, संगीत सुनना


Does Surbhi Puranik smoke?: No

क्या सुरभि पुराणिक धूम्रपान करती हैं? :- नहीं

Does Surbhi Puranik drink alcohol?: Not Known

क्या सुरभि पुराणिक शराब पीती हैं? :- पता नहीं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ